Entertainment: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) आजकल अपनी आने वाली फिल्म “थैंक्यू” के प्रमोशन में बिजी हैं. मीडिया के साथ बातचीत में नागा ने समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ अपने तलाक पर खुलकर पहली बार बात की है. इससे पहले समांथा इस मुद्दे पर बोलती रही है, लेकिन नागा चैतन्या की तरफ से कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की गई. साल 2021 अक्टूबर में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. दोनों के बीच तलाक की खबर सोशल मीडिया पर ब्रेक हुई थी.

Naga Chaitanya Instagram

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

दोनों के अलग होने के बाद कई तरह की खबरें मीडिया में दौड़ती रही. इन दोनों के तलाक के पीछे की कई वजह भी मीडिया जगत में चर्चा का विषय रही. उन पर कई आरोप भी लगे. लेकिन नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) में इस मुद्दे पर कभी कुछ नहीं बोला अब उन्होंने अलग होने और तलाक लेने पर चुप्पी तोड़ी है. नागा चैतन्य बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में कहा है कि, “इस दौरान में बतौर इंसान काफी बदल गया हूं. पहले मैं इतना ओपन नहीं होता था लेकिन अब होने लगा हूं. अब मैं परिवार वालों और दोस्तों से काफी अटैच्ड हूं. उन्होंने कहा कि खुद को इस तरह का नया इंसान देख कर मैं काफी खुश महसूस करता हूं.

पहले रिपोर्ट आई थी कि नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) पत्नी समांथा रूथ के फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड रोल्स लेने की वजह से उनसे नाराज हैं, सिर्फ इतना ही नहीं नागा के पिता नागार्जुन भी बहू के इस स्टेप से नाराज हैं. फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग करने के कारण वह उनसे खुश नहीं है. शादी के बाद ही समांथा ने इस तरह के रोल्स में आने का निर्णय लिया था.

Samantha Ruth Prabhu
Photo credit Instagram @samantharuthprabhuoffl

पिछले दिनों करण जौहर के शो “कॉफी विद करण 7” में समांथा और अक्षय कुमार बतौर गेस्ट नजर आए थे. करण ने जब नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) को समांथा का पति कहकर बुलाया तो अभिनेत्री के गले के नीचे वह बात नहीं उतरी. उन्होंने तुरंत करण को ठीक करते हुए कहा कि वह मेरे अब एक्स पति है, पति नहीं. नागा चैतन्या से तलाक लेने के बाद समांथा की लाइफ काफी हार्ड रही, लेकिन अब बेहतर है. समांथा अब पूरी तरह इस बात से बाहर निकल चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here