Navjot Singh Sidhu Maan

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने घोषणा की है कि वह राज्य के आर्थिक पुनरुत्थान पर चर्चा करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करेंगे. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू को पंजाब में पार्टी की करारी हार के बाद पौधे छोड़ना पड़ गया था.

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पंजाब की अर्थव्यवस्था के पुनरुत्थान के मामले पर चर्चा करने के लिए वह चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करेंगे. पंजाब का पुनरुत्थान केवल ईमानदार सामूहिक प्रयास से ही संभव है.

इससे पहले कांग्रेस की हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भगवंत मान की त्वरित उत्तराधिकार मिलने पर प्रशंसा के साथ निंदा भी की थी. पिछले महीने उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के आकाओं का माउथपीस होने का आरोप लगाते हुए उन्हें रबर की गुड़िया करार दिया था.

2 दिन बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को एक ईमानदार व्यक्ति कहा और कहा कि वह पार्टी लाइन से ऊपर उठेंगे और राज्य में माफिया से निपटने के लिए किसी भी कदम में भगवंत मान का समर्थन करेंगे. उन्होंने ट्वीट किया था कि कांग्रेस को सत्ता में वापस आने के लिए नया तरीका अपनाना होगा. नैतिक अधिकार और अखंडता के साथ ईमानदार चेहरे आगे बढ़ाएंगे. हम इस महान राज्य के लिए अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. यह या तो माफिया है या ईमानदार लोग हैं.

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बयानों से कहा जाता है कि पंजाब में कांग्रेस को काफी नुकसान पहुंचा है. अभी भी कांग्रेस का एक धड़ा यह चाहता है कि नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व एक्शन ले, क्योंकि वह लगातार पार्टी लाइन से हटकर बयान बाजी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here