rohit sardana

टीवी पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी.

उन्होंने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. आज तक के मशहूर शो दंगल को होस्ट करने वाले रोहित सरदाना पिछले कुछ दिनों से कोरोना पॉजिटिव थे. नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था.

आज रोहित सरदाना हमारे बीच नहीं रहे. रोहित सरदाना ने मेट्रो हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली. इस वायरस ने अब तक हजारों जाने ले ली है. यह लगातार लोगों की जिंदगी निगलता जा रहा है. अब इसने हमसे मीडिया जगत का एक चमकता हुआ सितारा छीन लिया है. रोहित सरदाना की एंकरिंग को देश में काफी लोग पसंद करते थे.

महामारी की पहुंच लगातार बढ़ती जा रही है.  अब लग रहा है कि कब किसके साथ क्या हो जाए कोई ठिकाना नहीं है. इस महामारी का कब कौन कैसे शिकार हो जाए कोई भरोसा नहीं है. मीडिया जगत के कई बड़े पत्रकार पिछले दिनों इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. देश में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है पॉजिटिव केसों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here