shahabuddin

बिहार के बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत होने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि वह नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. वहां उनका इलाज चल रहा था.

कुछ रोज पहले वह कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, शहाबुद्दीन का एम्स में कोरोना का इलाज चल रहा था और आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई. हालांकि, लालू यादव की आरजेडी से सीवान सीट से पूर्व लोकसभा सांसद की मौत कोरोना से हुई है या नहीं? यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है.

दरअअसल, इस दौरान सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि उनकी कोरोना से जान गई है. इसी बीच, दिल्ली की तिहाड़ जेल की ओर से ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया गया. शहाबुद्दीन तिहाड़ में बंद थे और हत्या के एक मामले में सजा काट रहे थे.

बुधवार को उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, तिहाड़ जेल प्रशासन का तब कहना था कि शहाबुद्दीन की स्थिति ठीक है. 2004 में हुए डबल मर्डर केस में वह सजा काट रहे थे, जिसमें वसूली की रकम न देने को लेकर दो भाइयों की हत्या कर दी गई थी.

शहाबुद्दीन को तब टाइप-ए हिस्ट्रीशीटर घोषित कर दिया गया था. हालांकि, वह दो बार विधानसभा सदस्य और चार बार सांसद रह चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here