Nitish Kumar

बिहार में सियासी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बातचीत शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार की सोनिया गांधी से फोन पर बात हुई है. इन दोनों नेताओं के बीच बातचीत की जानकारी निकल कर सामने आ रही है. सूत्रों की अगर मानें जाए तो नीतीश और सोनिया गांधी के बीच हुई बातचीत में बिहार के राजनीतिक परिदृश्य को लेकर चर्चा हुई है.

सोनिया गांधी और नीतीश कुमार के बीच बीजेपी की मौजूदा कार्यशैली पर भी बातचीत हुई है. शनिवार को आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार में हलचल बढ़ी हुई है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ षड्यंत्र हो रहा था. जेडीयू डूबता हुआ जहाज नहीं बल्कि दौड़ता हुआ जहाज है, यह समय आने पर पता चल जाएगा.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने समय रहते उन लोगों को पहचान लिया है. आरसीपी सिंह को पार्टी से जाना ही था, क्योंकि उनका तन यहां था लेकिन मन कहीं और था. उन्होंने कहा सत्ता जाने से आरसीपी सिंह बौखला गए. नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया लेकिन वह मालिक बन गए थे. जबकि वह या हम सब केयरटेकर हैं. ललन सिंह ने कहा एक और चिराग मॉडल तैयार किया जा रहा था. हम लोगों ने समय रहते उसे खत्म कर दिया. उन्होंने कहा अभी ट्रेलर देखिए बाद में फिल्म दिखाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here