Nora Fatehi dance on ‘Choli ke Pechhe’ Song

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके डांस से जबरदस्त शोहरत मिली है. वह डांस की दीवानी हैं, तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांसिंग दीवा हैं. दोनों खूबसूरत भी हैं. दोनों ही फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं माधुरी दीक्षित की तो नोरा फतेही भी बहुत बड़ी फैन हैं और इसलिए नोरा के लिए माधुरी के साथ किसी मंच पर होना बहुत बड़ी बात है. ऐसे में जब इस एक्ट्रेस को मौका मिल जाए माधुरी दीक्षित के साथ डांस करने का तो फिर क्या कहना.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ उन्हीं के हिट गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यूं तो माधुरी दीक्षित का हर गाना ही हिट रहा है, लेकिन अगर उन के सुपरहिट गाने की बात करें तो खलनायक फिल्म का “चोली के पीछे क्या है” सब का फेवरेट है. ऐसे में जब नोरा को यह मौका मिला तो उन्होंने माधुरी के इस गाने को चुना और जबरदस्त डांस किया.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सामने माधुरी खड़ी है और नोरा टाइट फिटिंग ड्रेस में चोली के पीछे क्या है गाने पर ऐसा डांस कर रही है कि, माधुरी उन्हें एक तक देखे जा रही हैं. जितनी दीवानी नोरा माधुरी दीक्षित की है, उतना ही प्यार माधुरी भी नोरा फतेही से करती हैं.

जहां नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने माधुरी के गाने पर डांस किया तो वही माधुरी नोरा के हिट गाने पर डांस करती हुई दिखाई दी. आपको बता दें कि यह वीडियो पुराना है, जो डांस दीवाने के दौरान शूट किया गया है. तब माधुरी दीक्षित इस शो को जज कर रही थी. तो वहीं नोरा फतेही बतौर गेस्ट जज इस शो में पहुंची थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here