Nora Fatehi Expo 2020

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे शानदार डांसर्स में शुमार है यह तो हर कोई जानता है. उनके किलर मूव्स की तो दुनिया दीवानी है. फैंस नोरा फतेही के डांस को देखने के लिए बेकरार नजर आते हैं. नोरा अक्सर अपने डांस वीडियोस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

फैंस की दीवानगी नोरा के प्रति कितनी है, यह हाल ही में दुबई में हुए एक्सपो 2020 में बखूबी देखने को मिला. इस इवेंट में दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए करीब 30 हजार लोग थे, जिनके सामने नोरा फतेही ने दमदार परफॉर्मेंस देकर स्टेज लूट लिया.

इस इवेंट के दौरान करीब 1 घंटे तक नोरा फतेही ने कई ब्लॉकबस्टर गानो पर जमकर ठुमके लगाए. इतना ही नहीं इस दौरान नोरा के डांस को देखकर भीड़ बेकाबू होती हुई नजर आई. नोरा फतेही के डांस को लोगों ने खूब एंजॉय किया. नोरा की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस इवेंट के दौरान ही नोरा फतेही के दो फैंस ने उनके साथ स्टेज पर “डांस मेरी रानी” सॉन्ग पर परफॉर्मेंस भी दिया. अपनी डांस के दम पर नोरा ग्लोबल स्टार बन चुकी है. देखा जाए तो कनाडा से लेकर अमेरिका, एशिया, अफ्रीका और यूरोप तक में नोरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. नोरा फतेही को सबसे ज्यादा पॉपुलर कि साल 2018 में सत्यमेव जयते के गाने “दिलबर” से मिली थी.

आपको बता दें कि यह मुकाम हासिल करने के लिए नोरा फतेही ने काफी स्ट्रगल किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि कैसे कास्टिंग एजेंट्स उनके संग गलत व्यवहार करते थे और उनका मजाक उड़ाया करते थे. उन्होंने बताया था कि सब की बातों से वह इतना तंग आ जाती थी कि घर जाते वक्त रोया करती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here