Akshay Kumar

Entertainment- बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन अभिनेताओं में से हैं जिनकी साल में पांच सी फिल्में रिलीज होती हैं. जल्द ही उनकी फिल्म “पृथ्वीराज” रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. अक्षय कुमार देशभक्ति से और राष्ट्रवाद से भरी हुई फिल्में बनाकर मौजूदा वक्त में खूब कमाई कर रहे हैं.

अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड बनाम साउथ को लेकर सवाल पूछा गया. इस सवाल पर चुप रहने की बजाएं अक्षय कुमार ने अपनी राय दे दी है. अक्षय कुमार ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि देश को बांटना नहीं चाहिए. साउथ इंडिया या नॉर्थ इंडिया या बॉलीवुड की बात मत करो. अगर कुछ लोग बोल रहे हैं तो आप मत बोलो. लोग क्या कहते हैं, मुझे उस से मतलब नहीं है. मैं यह कहता हूं कि यह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि अंग्रेजों ने भी यही किया था, उन्होंने भारत को बांटा था. आप यह देखो कि देश को आप क्या दे सकते हो. कोई कुछ भी बोले, एक इंडस्ट्री है. मैं तो चाहता हूं कि उनकी भी चले, हमारी भी चले. तभी तो हम फायदे में रहेंगे.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म “पृथ्वीराज 3” जून को रिलीज होने जा रही है. जिसमें वह पहली बार किसी राजा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में वह सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में होंगे और उनकी वीरगाथा को फिल्मी पर्दे पर दिखाने की कोशिश करेंगे. उनके साथ फिल्मों में मानुषी छिल्लर भी होंगी, जो फिल्म में रानी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर पिछले 12 सालों से काम चल रहा है.

बताया जा रहा है कि पहले सनी देओल और ऐश्वर्या राय को लेकर इस फिल्म का निर्माण होना था, लेकिन किसी कारणवश इस फिल्म का हिस्सा वह नहीं बन सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here