Akshay Kumar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा था. अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है.

अक्षय कुमार ने माफीनामा में लिखा है कि, मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आपके रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया है. मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता. आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की है, मैं उनका सम्मान करता हूं.

अक्षय कुमार ने आगे लिखा है कि, मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं. मैं इस विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला कर रहा हूं. कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त पर प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है. हालांकि मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं.

अक्षय ने अपने कई इंटरव्यू में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती है, लेकिन वह उन्हें स्वीकार नहीं करते. अक्षय कई मौकों पर तंबाकूू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं, इसलिए उन्हें और ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया था करोड़ों का ऑफर

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था. इसे लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने किसी भी गलत चीज को प्रमोट करने से साफ इनकार कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here