Salman Khan Sanjay Leela Bhansali

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक बार फिर से दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) काम करना चाहते हैं. जी हां, यह बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में कही. हाल ही में डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ दोबारा फिल्म करने की बातें की है. हालांकि इस दौरान उन्होंने यह स्वीकार किया कि दबंग स्टार पहले से कहीं ज्यादा अब बदल गए हैं.

संजय लीला भंसाली ने कहा कि दोबारा किसी प्रोजेक्ट पर काम करने जैसी सारी बातें अब सलमान पर निर्भर करती हैं. क्योंकि अभी भी सभी गेंद उनके पाले में है. अब उन्हें तय करना है कि वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं या नहीं.

आपको बता दें कि “हम दिल दे चुके सनम” (Hum Dil De Chuke Sanam) जैसी फिल्म संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने साथ में की थी और इसके बाद “इंशाअल्लाह” (Insha-Allah) में दोनों को साथ काम करने का मौका मिलने वाला था. लेकिन फिल्म की घोषणा के साथ ही यह ठंडे बस्ते में चली गई.

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट और सलमान खान के साथ मिलकर बनाने वाले थे. उन्होंने 2019 में इसकी अनाउंसमेंट भी कर दी थी. हालांकि आपसी मतभेद के कारण दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए और फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

सलमान बदल गया है

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि सलमान मेरे एक बहुत प्यारे दोस्त है. मैं पद्मावत के बाद उनके साथ काम करना चाहता था, मैंने इसे पूरा करने के लिए अपनी तरफ से कोशिशें भी की. लेकिन किसी कारण से यह नहीं हो सका. वह आगे अपनी बात बढ़ाते हुए कहते हैं कि हम सभी समय के साथ बदलते हैं, सलमान भी बदल गया है और उनके नजर में मैं बदल गया हूं.

सलमान खान के साथ दोस्ती को लेकर संजय लीला भंसाली ने कहा कि सलमान के लिए उनके दिल में बेहद प्यार और रिस्पेक्ट है, क्योंकि उन्होंने मेरे साथ “खामोशी”, “हम दिल दे चुके सनम” और “सांवरिया” जैसी फिल्में की. आज मैं कुछ भी अगर हूं उसमें सलमान खान का बहुत बड़ा रोल है. अब उन पर सब कुछ निर्भर करता है कि वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं या नहीं. अगर भगवान की मर्जी हुई तो “इंशाअल्लाह” में जरूर साथ काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here