Himant Biswa Sarma Gujarat assembly elections

गुजरात विधानसभा का चुनाव (Gujarat assembly elections) प्रचार जोरों पर है इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने शनिवार को कच्छ की चुनावी रैली में एक बयान दे दिया है जिसकी चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा है कि अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे. मोदी को जिताना बहुत जरूरी है. अगर वे नहीं जीते तो हर शहर में आता पैदा होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है.

हिमंत विस्वा सरमा ने श्रद्धा हत्याकांड को लव जिहाद का भयावह हुआ रूप बताते हुए कहा कि आफताब बहला-फुसलाकर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टु’कड़े कर दिए. एक लड़की की लाश फ्रीज में रखी थी इसके बावजूद दूसरी लड़की को घर लाकर डेट करने लगा. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रथा से मुक्ति मिली है.

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो काम किया उसे शांति से पूरा किया. कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया. सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है और कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ. अब सब्र रखो, कॉमन सिविल कोड भी आ जाएगा और 44 शादियों से छुटकारा मिल जाएगा. आपको बता दें कि इस वक्त श्रद्धा मर्डर केस छाया हुआ है. इसकी जांच पुलिस कर रही है. लेकिन इस केस की गूंज अब गुजरात विधानसभा चुनाव में भी सुनाई दे रही है.

इसके अलावा बता दे आपको की राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी. जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी. दोनों चरणों की मतगणना 8 दिसंबर को होगी. पिछले 24 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार है और यहां हर बार मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही रही है. लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी की भी चुनावों में एंट्री हुई है और आम आदमी पार्टी गुजरात का विधानसभा चुनाव जीतने का दम भर रही है. हालांकि उसे कितनी सीटें मिलती हैं यह चुनाव के बाद पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here