pappu yadav

पश्चिम बंगाल में जहां भारतीय जनता पार्टी द्वारा बहुमत से जीत हासिल करने का दावा किया जा रहा है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों का भी दावा है कि बंगाल में दोबारा ममता बनर्जी की सरकार की वापसी होगी. भाजपा बंगाल में सत्ता हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाएगी.

बंगाल में ममता बनर्जी को हराने के लिए भाजपा द्वारा साम, दाम, दंड, भेद का इस्तेमाल किया जा रहा है. बंगाल में होने वाले दूसरे चरण के मतदान में नंदीग्राम सीट सबसे चर्चा में बनी हुई है. जहां राजनीति के दो दिग्गज टकराने वाले हैं. टीएमसी की तरफ से जहां ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से उम्मीदवार है.

वहीं भाजपा ने टीएमसी छोड़कर उनकी पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी को ममता का सामना करने के लिए चुनावी दंगल में उतारा है. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के स्टार प्रचारकों द्वारा पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर जीत के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं. भाजपा की स्थिति बंगाल में काफी खराब मानी जा रही है.

भाजपा द्वारा बंगाल में बहुमत हासिल करने के दावे पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने चुटकी ली है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बंगाल में बीजेपी को बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं. दूसरे इलाकों से किराए पर पोलिंग एजेंट मंगा रही है. अमित शाह जी सारी सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों की जमानत बचा लीजिए। बड़े आए 200 सीट जीतने वाले.

आपको बता दें कि इस बार बंगाल चुनाव ममता बनाम मोदी माने जा रहे हैं. ममता बनर्जी को देश की कई विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिल रहा है. शिवसेना, समाजवादी पार्टी और राजद का नाम इसमें शामिल है. इसके अलावा कई राजनेता भी ममता बनर्जी के पक्ष में सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here