Pappu Yadav

बिहार में एंबुलेंस मामले को उठाने वाले जन अधिकार पार्टी के नेता और बिहार के चार बार सांसद रहे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) की गिरफ्तारी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है.

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी दी है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर सरकार को चेताया है. उन्होंने लिखा है कि उनके पति पप्पू यादव अगर पॉजिटिव हुए तो चोरों को सीएम आवास से निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा करूंगी.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि नीतीश जी पप्पू जी कोरोना नेगेटिव हैं. अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको इस साजिश में शामिल 4 लोगों एवं एंबुलेंस चोरों को सीएम आवास से निकाल कर बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं. उन्होंने आगे लिखा कि कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं. उन्हें मेडिकल फैसिलिटी अभी तक नहीं मिली है.

आपको बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद बिहार सरकार के खिलाफ विपक्ष तो हमलावर रुख अपनाए ही हुए हैं, सीएम नीतीश कुमार के सहयोगी भी अपनी नाराजगी खुलकर व्यक्त कर रहे हैं. पप्पू यादव को कथित रूप से लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया.

बाद में पुलिस ने उनको मधेपुरा मुरलीगंज थाना कांड संख्या 9/89 के 32 साल पुराने मुकदमें में जेल भेज दिया. पप्पू यादव ने हाल ही में कोरोना संकट के बीच धूल फांक रही एंबुलेंस को लेकर मुद्दा बनाते हुए भाजपा को घेरा था. पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि सरकार उन्हें मारना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here