Payal Rohatgi Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. कंगना की जेल ओटीटी पर खुल चुकी है. कंगना ने अपने बेबाक अंदाज से “लॉकअप” शो की शुरुआत कर दी है और इस एपिसोड के शुरू होते ही अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और कंगना रनौत की जबरदस्त तकरार देखने को मिली.

इस शो के शुरुआती प्रोमो देख कर लग रहा है कि यह काफी कंट्रोवर्शियल होने वाला है. कंगना और पायल के बीच जो तकरार देखने को मिली उसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस तकरार में पायल ने कंगना रनौत के सामने अपना पक्ष रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस तरह कंगना की जेल के कैदी उन्हीं के खिलाफ हो जा रहे हैं.

पहले ही एपिसोड में कंगना रनौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच नोकझोंक देखी गई.

जब एक पत्रकार ने पायल को पूछा कि ऑल्ट बालाजी सेमीपोर्न प्लेटफार्म है और आज आप उन्हीं के शो का हिस्सा हैं. इस सवाल पर पायल ने करारा जवाब दिया और कहा कि जीवन विरोधाभास से भरा हुआ है. कुछ साल पहले एकता के प्रति कंगना का अलग दृष्टिकोण था, लेकिन आज लॉकअप शो की निर्माता एकता कपूर है और कंगना खुद होस्ट कर रही हैं.

ऐसे में कंगना ने पायल से उनका उदाहरण ना देते हुए सीधे सीधे बात का जवाब देने के लिए बोला. उस वक्त पायल ने कहा कि ऐसा वह कंगना की मौजूदगी में कह रही हैं. अगर कंगना की जगह कोई और होता तब भी वह किसी और का उदाहरण देती.

फिर क्या था कंगना और पायल में बहस शुरू हो गई. कंगना ने पायल को कहा कि आप दूसरों के बारे में ही बात कर रही हैं. अपने बारे में नहीं. ऐसे में पायल ने कंगना को जवाब देने में देर नहीं लगाई और कहा कि आपने तो आलिया भट्ट के बारे में बात की जब आप चाहती हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

कंगना ने कहा कि आप अपने कंट्रोवर्सी के बारे में बात करें. तो इस पर पायल ने जवाब देते हुए कहा कि आपने भी तो गंगूबाई का नाम लिया, वह भी तो आप की कंट्रोवर्सी थी. पायल रोहतगी ने कहा कि ऑल्ट बालाजी ने उन्हें गंदी बातें के लिए अप्रोच किया था जो उन्हें पसंद नहीं आया. लेकिन इस शो से जुड़ने पर वह काफी एक्साइटेड है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here