Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में दिखाई दे रही है. आज मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है. आपको बता दें कि कल सलमान खान को धमकी मिली थी कि उनको भी सिद्धू मूसेवाला की तरह बना दिया जाएगा. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था.

यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमिनाड में मिला था. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. धमकी भरे पत्र में लिखा था कि सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्दू मूसेवाला जैसा होगा. मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने F.I.R. दर्ज कर ली थी. पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.

सिद्दू मूसेवाला की ह’त्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है. सलमान के फैंस से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी हुई हस्तियों तक सभी लोग सलमान खान को लेकर काफी चिंतित हैं. पुलिस भी अब इस मामले में अलर्ट मोड में दिखाई दे रही है और पूरे मामले में संजीदगी के साथ जांच कर रही है.

सलीम खान ने पुलिस को बताया था कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही जगह पर बैठना फिक्स है. वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड के साथ गए थे. ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर मिला अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर भी शक नहीं जताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here