Shane Warne.

दुनिया के दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) का थाईलैंड में 52 साल की उम्र में संदिग्ध हार्ट अटैक से निधन हो गया. इस खबर की पुष्टि उनके मैनेजमेंट ने की है. इस मामले में यह भी जानकारी मिल रही है कि शेन वॉर्न के साथ थाईलैंड में कोई समूह के प्राइवेट विला में उनके तीन दोस्त भी थे.

घटना के वक्त दोस्तों ने करीब 20 मिनट तक शेन वॉर्न की जान बचाने की कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके. यह जानकारी मामले की जांच कर रही थाईलैंड पुलिस ने दी है. पुलिस के मुताबिक शेन वार्न और तीन अन्य दोस्त प्राइवेट विला में रुके थे.

पुलिस के मुताबिक इसी दौरान रात को खाने के समय शेन वार्न जब नीचे नहीं आए तो एक दोस्त उन्हें देखने के लिए गया था. इसी दौरान शेन वार्न अचेत अवस्था में मिले. तभी दोस्तों ने उन्हें सीपीआर के जरिए जान बचाने की कोशिश की, इसी दौरान एंबुलेंस को भी फोन किया गया.

शेन वार्न को इमरजेंसी में थाई इंटरनेशनल हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां भी उन्हें करीब 5 मिनट तक सीपीआर दी गई लेकिन जान नहीं बचा पाए. वह मौत का कारण नहीं बता पा रहे थे, लेकिन इसे संदिग्ध भी नहीं मान रहे थे.

शेन वॉर्न के मैनेजमेंट ने जारी किए बयान में बताया है कि परिवार इस समय गोपनीयता का अनुरोध करता है और उचित समय में और विवरण प्रदान करेगा. गुरुवार को ही शेन वार्न ने अपने थाईलैंड में स्थित विला की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरीज पर अपने फूल की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, समुजन विलास से आप सभी को शुभ रात्रि. इस वक्त वह थाईलैंड में अपना समय बिता रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here