Pragya Mishra Rahul Gandhi Nepal trip

सोशल मीडिया पर नेपाल के काठमांडू का एक नाइटक्लब इस वक्त सुर्खियों में है. बीजेपी के नेताओं ने दावा किया है कि नाइट क्लब में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी करने गए थे. उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें राहुल गांधी नाइटक्लब जैसी जगह में खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. हालांकि बीजेपी हर वक्त गैर जरूरी मुद्दों को हवा देकर जरूरी मुद्दों से जनता का ध्यान हटाती रहती है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नेपाल के निजी दौरे पर गए हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी एक फ्रेंड सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हुए हैं और उसी शादी की पार्टी का नाइट क्लब का वीडियो सोशल मीडिया पर बीजेपी के नेता वायरल कर रहे हैं. और हर बार की तरह राहुल गांधी के खिलाफ एक पूरी मशीनरी बीजेपी की तरफ से लगी हुई है.

सोशल मीडिया पर बीजेपी के नेताओं की तरफ से जिस तरह राहुल गांधी के इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है, उसका जवाब भी कई लोग दे रहे हैं. पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा (Pragya Mishra) ने भी इसी को लेकर एक ट्वीट किया है और बीजेपी के प्रोपेगेंडा का जवाब देने की कोशिश की है.

प्रज्ञा मिश्रा (Pragya Mishra) ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है कि, CNN की पत्रकार दोस्त सुमनिया उदास की शादी में राहुल गांधी नेपाल गए हैं. आज उनकी दोस्त की शादी है. भारत में इस बात पर बवाल है कि राहुल नाइट क्लब कैसे जा सकते हैं. पब जाना पाप तो नहीं है. दंगा कराना पाप है .हिंदू मुसलमान को लड़ाना पाप है. नीच काम छिपकर करना पाप है.

आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ से भी बीजेपी की तरफ से वायरल किए जा रहे इस वीडियो का जवाब दिया गया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह बिन बुलाए दोस्त की तरह पाकिस्तान नहीं गए थे. बल्कि अपनी दोस्त की शादी से पहले रखे गए एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काठमांडू गए थे और यह दोस्त कोई पत्रकार भी हो सकता है.

कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि देश के कानून में परिवार, दोस्तों के शादी समारोह में भाग लेना अपराध नहीं है. शादी में शामिल होना आज तक तो अपराध नहीं… हो सकता है कि कल से अपराध हो जाए, क्योंकि संघ को गृहस्थ जीवन पसंद नहीं है. वह एक पत्रकार मित्र की शादी में शामिल होने गए हैं. ऐसा कहकर बीजेपी पत्रकारों का भी अपमान कर रही है.

कांग्रेस की तरफ से सवालों की झड़ी लगा दी गई है. रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि बीजेपी असल मुद्दों के जवाब क्यों नहीं देती? देश में कोयले की कमी से बिजली नहीं आ रही है, रोजगार नहीं है, आपके एक मित्र सबसे अमीर आदमी बन गए हैं. इन सभी मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here