Prashant Kishor

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) कई दिनों तक कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ मीटिंग करते रहे, आखिरी में बात नहीं बनी. अब कांग्रेस से बात बिगड़ने के बाद क्या वह नई पार्टी का गठन करेंगे? प्रशांत किशोर के ट्वीट के बाद यह कयास तेज हो गए हैं.

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट करके कहा है कि अब मुद्दों और “जन सुराज” के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए रियल मास्टर यानी जनता तक जाने का समय आ गया है. आपको बता दें कि लंबे वक्त से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में जाने की चर्चा थी, उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन को लेकर एक प्रेजेंटेशन भी दिया था.

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और कांग्रेस के बीच बात नहीं बन पाई और वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुए. प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी उतार-चढ़ाव भरी यात्रा रही है. उन्होंने आगे लिखा कि अब मुद्दों और “जन सुराज” के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए रियल मास्टर यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है. शुरुआत बिहार से.

ऐसा माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) अब नई पार्टी बनाएंगे और शुरुआत बिहार से करेंगे. वह नई पार्टी का ऐलान भी कर सकते हैं. प्रशांत किशोर इस समय पटना में है. हालांकि उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर गांधी परिवार उनसे फिर से मिलने के लिए बुलाता है तो वह जरूर जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here