Priyanka Gandhi News.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के सातवें और आखिरी चरण का मतदान आज हो रहा है. इस चरण में 9 जिलों की 54 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है.

आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहा है मतदान के बीच कई जगहों से ईवीएम खराब होने की सूचना भी आ रही है. आखिरी चरण में वाराणसी और आसपास के जिलों में मोदी मैजिक की परीक्षा भी होने वाली है.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए काफी मेहनत की है. जनता के मुद्दों पर सत्ता पक्ष से अगर किसी ने सबसे अधिक लड़ाई लड़ी है तो वह प्रियंका गांधी ही है.

क्या उत्तर प्रदेश की सियासत जातियों के चक्रव्यू से बाहर आ पाई है, इन सवालों का जवाब भी 10 मार्च को काउंटिंग के साथ मिल जाएगा. क्योंकि प्रियंका गांधी ने लगातार जाति धर्म की राजनीति करने वालों पर सवाल उठाए हैं.

वोटिंग के आखिरी चरण में प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से अपील की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, उत्तरप्रदेश के मेरे प्यारे बहनों-भाइयों आज अंतिम चरण का चुनाव है.

उन्होंने आगे लिखा है, प्रदेश के लिए ऐसी राजनीति चुनिए जो आपके जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों की बात करे. ऐसी राजनीति चुनिए जो आपके जीवन को बेहतर बनाने का विकल्प आपके सामने रखे. सोच-समझकर जिम्मेदारी से मतदान करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here