Allu Arjun Sneha Reddy

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का आज जन्मदिन है. पुष्पा रिलीज होने के बाद से हिंदी दर्शकों के बीच भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है. अर्जुन अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्म फेयर और नंदी अवार्ड हासिल कर चुके हैं. अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म डायरेक्टर हैं.

इसके अलावा अल्लू अर्जुन जाने-माने तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे हैं. अल्लू ने स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से शादी की है. स्नेहा रेड्डी बिजनेस वूमेन है. उनके पिता इंस्टिट्यूट ऑफ साइंटिफिक टेक्नोलॉजी के चेयरमैन है. स्नेहा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और बिजनेस के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा वक्त देती है.

alluAllu Arjun Sneha Reddy2

अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात यूएस में दोस्त की शादी में हुई थी. उन्हें स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. स्नेहा जानती थी कि अल्लू एक अभिनेता है, यहीं पर दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ सालों के रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.

पहले दोनों का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था. लेकिन दोनों की जिद के आगे परिवार को झुकना पड़ा और आखिरकार 26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हुई. 3 महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी की.

alluAllu Arjun Sneha Reddy3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here