Radhika Madan

“हिंदी मीडियम”, “पटाखा” और “शिद्दत” जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली राधिका मदान (Radhika Madan) काफी बिंदास हैं. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान आज बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में दे रही है.

अपने करियर में पहले ही दिन शूटिंग मे कुछ ऐसा करना पड़ा था राधिका मदान को, जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे.

राधिका ने फिल्म “शिद्दत” के प्रमोशन के दौरान अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है. उन्होंने अपने डेब्यू को लेकर खुलासा किया और कहा था कि, मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मैंने अपने शूटिंग के पहले ही दिन गर्भनिरोधक गोली खरीदी थी.

उन्होंने कहा था कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कांट्रेसेप्टिव पिल खरीदने को कहा था तो वह थोड़ी हैरान रह गई थी. हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा.

राधिका ने इसके आगे बताया था कि उस समय मेरी मम्मी पापा सरप्राइज देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे. मैं उन्हें देख कर खुश हो रही थी. लेकिन जब उन्होंने घर में उन पिल्स को देखा तो वह हैरान रह गए. राधिका ने बताया था कि उनके पिता ने बस दवाओं को हैरत से देखा लेकिन उनसे कुछ कहा नहीं.

आपको बता दें कि राधिका मदान ने 19 साल की उम्र में “मेरी आशिकी तुमसे ही” टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा “झलक दिखला जा” में भी हिस्सा ले चुकी हैं. फिल्म पटाखा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली राधिका वेब सीरीज “रे” मे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here