Rahul Gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से मौजूदा सत्ताधारी पार्टी को जनता के मुद्दों पर घेरा है. देश की बढ़ती महंगाई लोगों की परेशानी दिन पर दिन बढ़ा रही है. होलसेल महंगाई में 9 सालों के उच्चतम स्तर पर जा पहुंचा है. अप्रैल 2022 में थोक मूल्य सूचकांक आधारित महंगाई दर 15 फ़ीसदी के पार पहुंच गई है जबकि मार्च में 14.55 फ़ीसदी थी.

वही इस बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से बीजेपी पर कड़ा वार करते हुए कहा है कि, बीजेपी के मुद्दे दंगे और तानाशाही हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि, जनता के मुद्दे- कमाई, महंगाई, बीजेपी के मुद्दे- दं’गा, तानाशाही. उन्होंने लिखा है कि देश को आगे बढ़ाना है तो बीजेपी की नकारात्मक सोच और नफरत की राजनीति को हराना है. आओ मिलकर “भारत जोड़ो”.

आपको बता दें कि इस वक्त मीडिया में सिर्फ और सिर्फ ज्ञानवापी मस्जिद मामले को कवरेज मिल रही है, जबकि देश में महंगाई से जनता त्रस्त है. कुछ दिन पहले कश्मीर में एक हिंदू पंडित की हत्या हुई थी लेकिन उस मुद्दे पर मौजूदा सरकार से मीडिया सवाल नहीं कर रही है. इस वक्त ज्ञान व्यापी मामले को उछाल कर तमाम मुद्दों को दबाया जा रहा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी कई बार कह चुके हैं कि मीडिया बीजेपी के मुद्दों को आगे बढ़ाता है. राहुल गांधी कई बार यह बात कह चुके हैं कि, जब-जब जनता के मुद्दों पर सरकार सवालों के घेरे में होती है तो मीडिया के जरिए गैर जरूरी मुद्दों को हवा देकर, जरूरी मुद्दों को दबा दिया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here