Raj Thackeray news.

राज ठाकरे (Raj Thackeray) जो कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख हैं, उन्होंने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर नया अल्टीमेटम जारी किया है. राज ठाकरे ने आज फिर से मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर हटाने की मांग को दोहराया है.

महाराष्ट्र के ठाणे में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि राज्य सरकार को मैं साफ बताना चाहता हूं कि मैं इस मुद्दे से पीछे नहीं हटूंगा, आपको जो करना है करो. राज ठाकरे ने कहा कि ऐसा कौन सा धर्म है जो दूसरे धर्म को तकलीफ देता है? सुप्रीम कोर्ट ने कहा मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने चाहिए तो इन्हें क्यों नहीं दिख रहा?

राज ठाकरे ने राज्य सरकार को अल्टीमेटम दिया कि, 3 मई तक अगर मस्जिद से लाउडस्पीकर नहीं हटेंगे तो देश भर में मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा बजेगा. ठाकरे ने यह भी कहा कि 3 मई को ईद है.

राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी से देश में कॉमन सिविल कोड लागू करने की मांग की है. साथ ही देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून की जरूरत को भी दोहराया है. उन्होंने शरद पवार पर भी जमकर हमला बोला है. राज ठाकरे ने कहा कि शरद पवार कह रहे हैं कि मैं अपनी भूमिका बदलता हूं. मैं पूछता हूं, वह बताएं कब मैंने अपनी भूमिका बदली?

राज ठाकरे ने कहा कि मुसलमानों का वोट छिटक ना जाए इसलिए शरद पवार कभी शिवाजी का नाम नहीं लेते. वह फुले और अंबेडकर का नाम लेते हैं. उन्होंने कहा कि पवार नास्तिक हैं और वह धर्म को नहीं मानते, इसलिए जाति की राजनीति करते हैं.

आपको बता दें कि राज ठाकरे महाराष्ट्र में अपनी पार्टी को हिंदुत्व के सहारे खड़ा करना चाह रहे हैं. क्योंकि अभी तक उन्हें महाराष्ट्र की जनता का समर्थन नहीं मिला है. अब वह उन मुद्दों को हवा दे रहे हैं जिन मुद्दों के सहारे वह बीजेपी से गठबंधन कर सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here