Raj Thackeray

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) द्वारा मस्जिदों में अजान होने पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने के अलार्म के कारण पूरे महाराष्ट्र में सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी नजर आ रही है. बुधवार सुबह मुंबई में चारकोप मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया गया है.

राज ठाकरे लगातार इस मुद्दे को हवा देकर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश में है. यह विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच राज ठाकरे ने बाल ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाल ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे हैं.

राज ठाकरे ने बाल ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर कर शिवसेना पर निशाना साधा है. वीडियो में बाल ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे हैं और उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार आई तो हम मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाएंगे.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने किसी तरह के विवाद को रोकने के लिए सीआरपीसी की धारा 149 के तहत मंगलवार शाम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को नोटिस जारी किया था. हालांकि राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस के नोटिस का भी असर नहीं हुआ और कई इलाकों में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने का मामला सामने आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here