Raja Bhaiya News Update

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा (Raghuraj Pratap Singh Raja) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा विधानसभा सीट से विधायक हैं. रघुराज प्रताप सिंह राजा उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) इस वक्त मीडिया की सुर्खियों में बने हुए. पांचवें चरण के दौरान कुंडा में हुए मतदान के दौरान सपा प्रत्याशी गुलशन यादव द्वारा राजा भैया पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं.

लगाए गए आरोपों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में राजा भैया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूछे गए सवाल का जवाब दिया था. एक समाचार चैनल पर हुए इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या योगी आदित्यनाथ की सरकार में ठाकुरों की दबंगई चमकी है? योगी सरकार में ठाकुरों का खूब बोलबाला है?

इस सवाल पर राजा भैया ने कहा कि मैं ऐसा नहीं मानता हूं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उन्हें हमेशा ज्यादा अंक देता हूं. योगी सरकार को नंबर देने की बात की गई तो राजा भैया ने कहा कि मैं किसी भी सरकार को नंबर देने वाला कौन होता हूं.

किसी पार्टी से गठबंधन के विषय पर राजा भैया कहते हैं कि उनकी पार्टी से चुनाव के पहले किसी के साथ भी गठबंधन नहीं हुआ है, ऐसे में नतीजे आने के बाद ही इस बात पर चर्चा की जाएगी. उनसे मुलायम सिंह यादव के साथ रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रिश्ते तो मां बेटे के खराब हो जाते हैं यह तो केवल राजनीतिक संबंध थे.

आपको बता दें कि कुंडा से इस बार राजा भैया के लिए विधानसभा चुनाव जीतना आसान नहीं है. उनके सामने समाजवादी पार्टी ने पूरा जोर लगा रखा है. लगभग दो दशक के बाद समाजवादी पार्टी ने राजा भैया के सामने अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारा है. गुलशन यादव राजा भैया को कुंडा से कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here