Rahul Gandhi Rajat Sharma

मीडिया और उससे जुड़े हुए तमाम लोग अधिकतर वक्त मोदी चालीसा का गान करते हुए नजर आते हैं, लेकिन आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का जन्मदिन है और इस मौके पर सबसे बड़े मोदी भक्त पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने उनके लिए एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है और लोग रजत शर्मा के इस बदलाव पर कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं.

दरअसल आज राहुल गांधी का जन्मदिन है और तमाम लोग उनको बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में मोदी भक्त पत्रकारों में सबसे बड़े माने जाने वाले रजत शर्मा ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के सबसे प्रभावशाली नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे दीर्घायु प्रदान करें.

rajat

बधाई देना एक अलग बात है. लेकिन राहुल गांधी को रजत शर्मा ने कांग्रेस का सबसे प्रभावशाली नेता बताया है. जबकि पिछले कुछ सालों में देखा गया है कि राहुल गांधी की छवि धूमिल करने में इन पत्रकारों और मीडिया चैनलों की भूमिका सबसे बड़ी रही है. यह पत्रकार लगातार राहुल गांधी को जनता के सामने गलत तरह से प्रस्तुत करते आए हैं.

मीडिया जगत से जुड़े हुए तमाम पत्रकार और एंकर इन कोशिशों में रहे हैं कि किसी तरह से गांधी परिवार से अलग हो जाए कांग्रेस. इनकी कोशिश हमेशा रही हैं कि राहुल गांधी को जनता के सामने कमतर बताया जाए और यह काम पिछले 8 सालों में रजत शर्मा के साथ साथ तमाम मीडिया जगत से जुड़े हुए लोगों ने किया है. लेकिन आज रजत शर्मा राहुल गांधी को कांग्रेस का सबसे प्रभावशाली नेता बता रहे हैं.

बहरहाल रजत शर्मा के ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. शिवानंद यादव नामक यूजर ने लिखा कि, देश के सबसे प्रभावशाली नेता कहिए सर जो मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ बिना डरे आवाज बुलंद कर रहे हैं. वही बग सिंह नामक यूज़र ने लिखा कि, यानी आप भी मान तो गए कि अकेले व्यक्ति में दम है मोदीजी से आंख में आंख डालकर सवाल पूछने का.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here