Rakhi Sawant Ranveer singh

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को आप ड्रामा क्वीन कहिए या फिर एंटरटेनमेंट क्वीन, राखी सावंत है मजेदार. वह हमेशा ही अपनी बातों से दर्शकों को गुदगुदा देती हैं. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ है. इस फोटोशूट में रणवीर एकदम नेकेड नजर आए हैं.हालांकि कुछ फोटोस में उन्होंने ब्लैक अंडर गारमेंट पहना था.

फैंस को एक्टर (Ranveer Singh) का यह फोटो शूट कुछ खास रास नहीं आया. उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत ने रिएक्ट किया है. इसके पीछे की कहानी भी राखी ने बताई है. राखी सावंत से जब सवाल पूछा गया रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर तो इस पर राखी ने कहा कि मुझे तो वह न्यूड नहीं लगे, तुम्हारी आंखें न्यूड है.

राखी ने कहा मेरे रणवीर (Ranveer Singh) दोस्त के बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा. देखिए उसके पीछे की स्टोरी क्या है. रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन रणवीर की दोस्त बताएगी. उन्होंनेे कहा इतनी गर्मी हो रही है लंदन और अमेरिका में, अगला बंदा क्या करेगा? एसी चलाकर, कपड़े निकाल कर वह बस नहाने गया था कि इतनी देर में दो बंदर आए और उनके कपड़े लेकर चले गए. तो ऐसे में रणवीर सिंह क्या करेगा?

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह मजेदार वीडियो को वायरल हो रहा है. इनकी बबली अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह की वायरल हो रही तस्वीरों और इस नए फोटोशूट पर इंडस्ट्री में एक नई बहस छिड़ गई है. कई लोगों का कहना है कि अगर यही फोटोशूट कोई फीमेल कराती तो अभी तक हंगामा हो गया होता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here