Ranbir Kapoor Alia Bhatt Deepika Padukone

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ऑफिशियल मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. फैंस लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बारे में बात कर रहे हैं.

इसी भी सोशल मीडिया पर रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका का एक वीडियो हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म “ये जवानी है दीवानी” का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. दीपिका रणबीर से कह रही हैं कि लाख कोशिश करने के बाद भी कुछ ना कुछ तो छूट ही जाता है.

यह बात तो हर कोई जानता है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी पूरी नहीं हुई. लेकिन इन दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुनाए जाते थे. ऐसे में फैंस को अब दीपिका और रणबीर की जोड़ी भी याद आ रही है. फैंस आज भी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कभी बॉलीवुड के पावर कपल हुआ करते थे. दोनों ने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों की मुलाकात उनकी फिल्म “बचना ए हसीनों” के दौरान हुई थी, जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. लेकिन 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इन दोनों का ब्रेकअप काफी बुरा था. कई सालों तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here