Ranbir Kapoor Alia Bhatt

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी संपन्न हो चुकी है. खबर है कि दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं. दोनों ऑफिशियल ही पति और पत्नी बन चुके हैं. मुंबई के पाली हिल स्थित घर में दोनों के पंजाबी रीति रिवाज से सात फेरे हुए हैं.

इससे पहले कपल की हल्दी, चूड़ा सेरिमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में पूरी हुई. जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स शामिल थे.

रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की बारात वास्तु अपार्टमेंट से निकलकर वास्तु में ही पहुंची, वह इसलिए कि उसी अपार्टमेंट में आलिया और रणबीर दोनों के अपने-अपने घर हैं. इससे पहले खबर आई थी कि बारात कृष्णा राज बंगले से होकर वास्तु अपार्टमेंट पहुंचेगी.

शादी के बाद रणबीर आलिया सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने जाएंगे. रणबीर और आलिया की वेडिंग अगले महीने ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक 90 से 110 करोड रुपए में एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को राइट्स बेचे गए हैं.

बेटे रणबीर कपूर की शादी में ऋषि कपूर शारीरिक रूप से भले ही मौजूद ना हो, लेकिन तस्वीर के जरिए उन्हें शादी में शामिल किया गया. बताया जा रहा है कि शादी की जगह पर ऋषि कपूर की बड़ी सी फोटो लगाई गई. इस फोटो को फूलों से सजाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here