Kuldeep Singh Bishnoi

हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. हरियाणा में नया कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही कुलदीप सिंह बिश्नोई (Kuldeep Singh Bishnoi) नाराज बताए जा रहे थे. अब उनको लेकर सुरजेवाला की तरफ से बयान आया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि बिश्नोई बेहतरीन अध्यक्ष होते लेकिन क्योंकि पार्टी का फैसला है, यह सभी को मान्य है. आज पार्टी को बिश्नोई जैसे लायक, काबिल, सभ्य नेताओं की जरूरत है. चंडीगढ़ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व बिश्नोई से बात कर रहा है.

सुरजेवाला ने कहा कि हमें यकीन है कि पार्टी उनको बेहतरीन संगठनात्मक जगह देगी. कांग्रेस पार्टी उनकी सेवाओं का अच्छे स्थान पर इस्तेमाल करेगी.

आपको बता दें कि संगठन में कोई अहम पद नहीं दिए जाने को लेकर कुलदीप बिश्नोई ट्विटर के माध्यम से अपना दर्द बयां कर चुके हैं. वह अपने समर्थकों से कह चुके हैं कि इस मामले को लेकर वह राहुल गांधी से बात करेंगे इसके बाद ही कोई फैसला लेंगे.

हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का खास माना जा रहा है. अध्यक्ष चुने जाने के बाद से ही उदय भान हुड्डा का गुणगान कर रहे हैं. अध्यक्ष के साथ साथ चार अन्य कार्यकारी अध्यक्ष भी 4 मई को पद ग्रहण करेंगे. इस समारोह को शक्ति प्रदर्शन में बदलने के लिए हुड्डा समर्थकों ने पूरी ताकत झोंक रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here