Brahmāstra

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह इंतजार अब खत्म होने वाला है. दोनों साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में नजर आने वाले हैं. आज इस फिल्म की एक छोटी सी झलक फैंस को देखने के लिए मिल गई है. ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें रणवीर और आलिया बुरी शक्तियों से लड़ते नजर आ रहे हैं.

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र ट्रेलर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि हमारे दिल का एक हिस्सा ब्रह्मास्त्र. 9 सितंबर को मिलते हैं.

इस फिल्म की कहानी शिवा यानी रणबीर कपूर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है, जिसके पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं और इन शक्तियों के बारे में उसे खुद ही नहीं पता है. शिवा और ईशा यानी आलिया भट्ट की लव स्टोरी के बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है, जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है. ट्रेलर केेेे मुताबिक नागार्जुन और अमिताभ बच्चन ब्रह्मांड की रक्षा करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह तीन सीरीज की फिल्म है. 9 सितंबर को इसका पहला पार्ट रिलीज हो रहा है, जिसके बाद दो और पार्ट आएंगे. यह फिल्म 9 सालों से पाइप लाइन में थी. इतने सालों बाद आखिरकार फैंस को यह फिल्म देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here