Rashmika Mandanna Yash

आजकल साउथ फिल्मों (South Films) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा हुआ है. बीते कुछ दिनों में पुष्पा, केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर जैसी साउथ फिल्में रिलीज हुई, जिनकी कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए ऐसे में साउथ कलाकारों की लोकप्रियता भी हिंदी के दर्शकों के बीच बढ़ गई है. यश (Yash), राम चरण (Ram Charan), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) समेत कई साउथ स्टार से जुड़ी हर अपडेट फैंस पाना चाहते हैं.

फैंस इन कलाकारों के शांत स्वभाव को भी खूब पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार यह कलाकार भी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं और एक दूसरे के फैंस के निशाने पर भी? एक बार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नेे यश के लिए कुछ ऐसा कह दिया थाा, जिस वजह से उन्हें सामने आकर माफी तक मांगी पड़ गई थी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान ही अभिनेत्री के साथ रैपिड फायर गेम खेला गया, जिसमें रश्मिका से कई मजेदार सवाल किए गए. इसी दौरान रश्मिका से कन्नड़ फिल्मों से जुड़े एक सवाल पर यश के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जिस वजह से उन्हें रॉकी भाई के फैंस का गुस्सा झेलना पड़ गया.

रश्मिका मंदाना से पूछा गया था कि उनके हिसाब से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर शोऑफ कौन है? इस सवाल पर अभिनेत्री ने तुरंत यश का नाम ले लिया, जिसके बाद ही वह यश के फैंस के निशाने पर आ गई थी. यश के फैंस ने रश्मिका मंदाना को खूब ट्रोल किया. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई, जिसके बाद रश्मिका को आगे आकर माफी तक मांगनी पड़ गई थी.

रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरा यश सर या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उद्देश्य नहीं था, मैंने कई मौकों पर उनकी प्रशंसा की है. लेकिन इस बात को मीडिया ने नजरअंदाज कर दिया कि मैंने उस समय स्ट्रेट फारवर्ड बात की थीी, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था. तब आप शो के सबसे नॉन सीरियस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करते और घुमाते हैं, तब पूरा सार यानी कांटेक्ट खो जाता है. यह दुखद है.

Rashmika Mandanna news1
Photo credit Instagram @rashmika_mandanna

रश्मिका मंदाना ने यह भी लिखा था कि वह मेरी तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया था, वह सिर्फ गेम का एक हिस्सा था. मैं इस बात का सपने में भी अंदाजा नहीं लगा सकती हूं कि मेरी प्रशंसा और मेरे द्वारा उनके बारे में किए गए सभी सकारात्मक चीजों को नजरअंदाज करके सिर्फ इस छोटी सी बात को उठाया जाएगा. अगर मैंने आपकी किसी भावना को ठेस पहुंचाया है तो मुझे उसका खेद है. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था. मैं सभी से अपील करती हूं कि मेरे पुराने इंटरव्यू और फेसबुक पोस्ट को देखें जहां मैंने यश सर के काम की हमेशा तारीफ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here