Raveena Tandon Akshay

90 के दशक में रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड पर राज कर रही थी. उनका नाम बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में गिना जाता है. अपने अभी तक के फिल्मी करियर में बहुत सी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं रवीना ने. रवीना टंडन की एक्टिंग और उनकी सुंदरता का पूरा देश दीवाना है. रवीना टंडन ने बॉलीवुड के बहुत सारे नामी स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यही एक बहुत बड़ी वजह है कि रवीना का भारत में इतना बड़ा नाम है.

रवीना ने अभी तक के अपने करियर में काफी नाम इज्जत और शोहरत कमाई है, जिसके चलते उनके पास पैसों की बिल्कुल भी कमी नहीं है. वर्तमान समय में रवीना टंडन बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है. रवीना टंडन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उनके साथ अक्षय कुमार ने कितना गलत किया था.

रवीना टंडन वायरल वीडियो में बोल रही हैं उनकी हालत बहुत ही खराब थी, वह पूरी तरीके से गर्म थी. लेकिन फिर भी उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करना पड़ा था.

अक्षय ने नहीं खाया था रवीना की हालत पर तरस

रवीना टंडन बॉलीवुड की कितनी बड़ी अभिनेत्री रही है यह बात तो आप सभी लोग जानते हैं. वर्तमान समय में रवीना टंडन के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है, जिसके चलते वह बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करती हैं. जो रवीना टंडन का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने कहा है कि अक्षय कुमार के साथ एक गाना शूट करना था जिसका नाम “टिप टिप बरसा पानी” और यह गाना मोहरा फिल्म का है.

यह गाना बारिश में सूट होना था, जिसके चलते रवीना टंडन की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और वह पूरी तरीके से गर्म हो गई थी. जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. रवीना टंडन आगे बताती हैं कि उनकी हालत खराब होने के बाद भी उनसे गाना शूट करवाया गया और यहां तक कि अक्षय कुमार भी उन पर तरस नहीं खा रहे थे, उन्हें आराम नहीं करने दे रहे थे.

रवीना का शरीर बुखार से पूरी तरीके से गर्म था, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अपना 100% दिया और इस गाने में अच्छा डांस किया. यह गाना अपने समय का बहुत ही फेमस गाना है. इसका रीमिक्स भी बन चुका है. इस डांस में रवीना की काफी तारीफ भी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here