Rida Isfahani Video leaked

प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद चर्चा में रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस रिदा इस्फ़हानी (Rida Isfahani) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में पाक कॉमेडियन नादिर अली के पॉडकास्ट में बड़े खुलासे किए हैं. पहली बार रिदा ने अपने लीक हुए वीडियो पर बात की है. रिदा ने कहा है कि उनके एक्स मंगेतर ने यह वीडियो लीक किया था. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उनकी इमेज को तार-तार कर दिया गया था.

नवंबर 2016 में अचानक एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था. यह वीडियो पाकिस्तानी एक्ट्रेस रिदा का था. इसमें उनके प्राइवेट मोमेंट्स कैप्चर थे. इस वीडियो को लीक करने वाला कोई और नहीं बल्कि उस वक्त का उनका मंगेतर था. इसकी वजह से रिदा की मंगनी तो टूटी ही साथ ही इस वीडियो ने रिदा की इमेज को बहुत अधिक नुकसान पहुंचाया था.

Rida Isfahani
Photo credit @rida_isfahaniofficial

रिदा को काम तक मिलना बंद हो गया था. लेकिन उन्होंने इस बारे में मीडिया में कभी कोई बयान नहीं दिया. बातचीत के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया कि मैं आपसे इस बारे में कह सकती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि आप लड़कियों की रिस्पेक्ट करते हैं. अगर आप के विश्वास के साथ ही खिलवाड़ किया जाए तो वह इंसानियत के खत्म होने जैसा है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रिदा इस्फ़हानी ने कहा कि, मैं कहूंगी कि यह अल्लाह की मर्जी से ही होता है, जो आपको वक्त-वक्त पर दिखाता है कि किसका कैसा चेहरा है. कभी-कभी यह सजा सबके सामने और जल्दी दे दी जाती है, क्योंकि अल्लाह नहीं चाहता कि कोई खास गुमराह हो. उन्होंने कहा कि मेरे भरोसे के साथ भी खेला गया. मैंने अपने पेरेंट्स को उससे शादी करने के लिए मनाया था.

Rida Isfahani news
Photo credit @rida_isfahaniofficial

रिदा इस्फ़हानी ने कहां कि मेरा माइंडसेट ऐसा है कि मैं एक ही शख्स के साथ रहना चाहती हूं. जिससे प्यार करूं उसी से शादी. वह इतना अमीर नहीं था. उसने मुझे प्रपोज किया और मैं मान गई. हमारी सगाई के 3 महीने बाद उसने हमारी पिक्चर्स को ऑनलाइन लीक कर दिया. उस वक्त में यूएस में थी. लोगों ने मुझसे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की गुजारिश की लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. क्योंकि यह उसकी करनी थी. इसी के साथ मुझे जीना है और कब्र में भी इसे ही साथ लेकर जाना है.

रिदा इस्फ़हानी ने कहा कि लोग ऐसे मसलों को भूलते नहीं हैं. वह आपके पास्ट में की हुई मिस्टेक के लिए हर पल कोसते रहते हैं. मुझे कई प्रोजेक्ट से भी निकाल दिया गया था. मैंने उसे कई एजेंसी के जरिए कांटेक्ट करने की कोशिश की. क्योंकि मुझे आईडिया ही नहीं था यह क्या हुआ और क्यों हुआ. उसने बहुत बुरा किया था. मैं अपने प्यार करने वालों के सामने शर्मिंदा हुई थी, जिन्होंने मेरे लिए कभी बुरा नहीं सोचा था वह लोग इतने दुखी थे. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद परिवार और करीबियों का सामना करना मेरे लिए मुश्किल हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here