Rubika Liyaquat

रुबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) अक्सर अपने शो और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. रुबिका लियाकत जो भी करती है उसके माध्यम से वह जनता को जनता के मुद्दों से दूर करने की कोशिश करती रहती है और अगर सवाल भी करती है तो विपक्ष से और मोदी सरकार का विरोध करने वाली जनता से.

पिछले कई हफ्तों से मीडिया में अफ़गानिस्तान और तालिबान के मुद्दे छाए हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो देश के अंदर कोई समस्या ही नहीं है. किसान आंदोलन को लेकर अगर खबरें दिखाई भी जा रही हैं तो उसमें किसानों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है मीडिया के माध्यम से. ताकि मोदी सरकार को बचाया जा सके.

रुबिका लियाकत ने मास्टर स्ट्रोक के जरिए एक बार फिर से तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे को उछाल कर भारत में जारी किसान आंदोलन को दबाने की कोशिश की. एबीपी न्यूज़ की तरफ से ट्वीट किया गया कि, तालिबानी मोहरों का पाकिस्तानी प्लान. पाकिस्तान का प्लान, समझ गए अफगान. काबुल से वॉशिंगटन तक गो बैक पाकिस्तान. रूबिका लियाकत के साथ मास्टर स्ट्रोक. आज रात 9 बजे.

रुबिका लियाकत ने एबीपी न्यूज़ के इस ट्वीट को रिट्वीट किया, इसके बाद यूजर्स भड़क गए. @AnuragVerma_SP नामक यूज़र ने रुबिका लियाकत को जवाब देते हुए लिखा कि आपको तो पाकिस्तान अफगानिस्तान जाकर वहीँ की पत्रकारिता करनी चाहिए. आपको अपने देश की जनता की दिक्कतें दिखाई नहीं देती है न गैस, न पैट्रोल, न डीजल कुछ भी नहीं, आपको तो सपने में भी अफगानिस्तान और पाकिस्तान ही दिखता होगा.

@kabirsingh12100 की तरफ से रुबिका लियाकत का जवाब देते हुए लिखा गया कि, आखिर कब तक आप के शो और आप के चैनल की TRP का बोझ ये आतंकवादि अपने कांधो में उठाएंगे? कब तक इन आतंकियों के ज़रिए कमाय गये पैसों से अपनी औलादों को पालो गे ? कुछ अपने देश के हालात पर भी बात कर लिया करो.

रुबिका लियाकत को जवाब देते हुए @indian truth111 की तरफ से लिखा गया कि, पड़ोसन पर धन लुटाते रहे और 1 दिन पता चला पड़ोसन तो रातों-रात भाग गई. यह हाल आजकल हमारी मीडिया का है. दिन-रात तालिबान को रो रही है और साहब मान्यता देने के लिए मचल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here