Rubina Dilaik

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और “बिग बॉस 14” की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ट्विटर हो या फिर इंस्टाग्राम, रोज वह ढेरों पोस्ट शेयर करती हैं. कभी वह गोवा में परिवार के साथ नजर आती हैं तो कभी अभिनव शुक्ला के साथ.

कभी गोलगप्पे खाते हुए पोज देती है तो कभी वॉलीबॉल खेलते गिरती पड़ती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया है. उसमें उन्होंने बताया है कि कैसे लोग अभिनेत्रियों के साथ फोटो क्लिक तो कर लेते हैं लेकिन उनके बारे में जरा भी नहीं जानते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ लोग पहले फोटो ले लेते हैं और बाद में पूछते हैं, मैडम कौन से सीरियल में काम किया है और सबसे अच्छा यह है कि वह पूछते हैं आप एक्टर हो? अब यह तारीफ है या बेज्जती? मैं थोड़ी कंफ्यूज हूं. रुबीना ने हमेशा सुनाने वालों को अच्छे से झाड़ा है. वह सोशल मीडिया के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी हाजिर जवाब रही हैं.

पिछले साल नवंबर, 2021 में जब रुबीना ने कुछ वजन बढ़ा लिया था तो लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी थी. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ही एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर उन नकली फैंस को फटकार लगाई थी. उन्होंने लिखा था कि मेरे प्यारे शुभचिंतक, मैंने यह आभास किया है कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है.

अभिनेत्री ने आगे लिखा था कि आप लगातार नफरत भरे मेल और मैसेज भेज रहे हैं. अगर मैं पीआर को हायर नहीं करती हूं या फिर पेप्स को सपोर्ट करने के लिए टिप्स नहीं दे रही हूं तो आप मेरी वैल्यू नहीं करेंगे. आप फैंडम तोड़ने की धमकी दे रहे हैं. क्योंकि अब मैं मोटी हो गई हूं. मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनती और मैं किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम नहीं करती. मैं वास्तव में इससे बहुत निराश हूं.

उन्होंने आगे लिखा था कि आपको मेरे टैलेंट और काम के प्रति कमिटमेंट से ज्यादा फिजिकल अपीयरेंस ज्यादा जरूरी है. लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक गुड न्यूज़ है कि, यह मेरी लाइफ है और उसके कई पड़ाव हैं और आप भी मेरी लाइफ के वही फेज हैं. मैं अपने फैंस की रिस्पेक्ट करती हूं, इसलिए खुद को मेरा फ्रेंड मत करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here