Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी. शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग शेड्यूल में. वही अब खबर आ रही है कि निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल में बदलाव करने का फैसला किया है.

मीडिया रिपोर्ट पर अगर विश्वास किया जाए तो अब सलमान की फिल्म का नाम “कभी ईद कभी दिवाली” नहीं बल्कि “भाईजान” होगा. हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपको बता दें कि 5 जून को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अभिनेता ने इस खतरे के बीच भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का निर्णय लिया है.

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना हो गए हैं. यहां उनका 15 दिन का शेड्यूल है. गौरतलब है कि सलमान खान की आगामी फिल्म में उनके जीजा आयुष और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले थे. हालांकि अब उनके जीजा यानी आयुष शर्मा और जहीर इकबाल इस फिल्म का हिस्सा नहीं है.

बताया जा रहा है कि आयुष ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी, हालांकि क्रिएटिव मतभेदों के चलते वह फिल्म से बाहर हो गए हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि सलमान की फिल्म का पहला लुक भी रिलीज हो गया है. इसमें सलमान खान जिस अवतार में नजर आ रहे हैं हम वह काफी दिलचस्प लग रहा है. हालांकि सलमान का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है. लेकिन उनके बाल लंबे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही हाथ में आपको उनका ब्रेसलेट भी नजर आएगा. सलमान ने हाथ में एक रॉड पकड़ी हुई है. फैंस पोस्टर देखकर काफी एक्साइटेड हैं.

सलमान खान ने पोस्टर शेयर कर लिखा है कि नई फिल्म की शूटिंग शुरू. पोस्टर को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खूब एक्शन करते नजर आएंगे. फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक इस पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here