Sanjay Dutt

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी नई फिल्म “केजीएफ चैप्टर 2” को लेकर चर्चाओं में हैं. संजय अपनी इस फिल्म का जोधपुर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. संजय दत्त उम्र के इस पड़ाव पर हैं कि, उन्होंने खुद माना है कि उम्र की वजह से वह कई रोल्स के लिए खुद को फिट नहीं मानते हैं.

हाल ही में संजय दत्त एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बोल रहे थे कि, वह दूसरे सितारों की तरह स्क्रीन पर कम उम्र की अभिनेत्रियों से रोमांस नहीं कर सकते. गुड टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि दूसरे सितारे फिल्मों में यंग अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं. लेकिन आप क्यों नहीं करते?

इसके जवाब में संजय दत्त ने कहा कि अरे अब थोड़ी मैं आलिया भट्ट के साथ रोमांस करूंगा. इसके बाद संजय दत्त ने आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की खूब तारीफ की. संजय दत्त फिल्म “सड़क 2” से आलिया भट्ट मे साथ काम कर चुके हैं.

“सड़क 2” का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. वहीं अब रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म “शमशेरा” में काम कर रहे हैं. संजय दत्त ने कहा कि रणवीर और आलिया बहुत हार्ड वर्किंग एक्टर हैं. उन्हें उस तरह काम करते देखना और उनके साथ करना बहुत अच्छा लगता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here