Sanjay Raut

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को कहा कि महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है, लेकिन इस पर न तो प्रधानमंत्री बात कर रहे हैं और न ही वित्त मंत्री. देश तथा महाराष्ट्र के बीजेपी नेता भी इस पर मौन हैं. उन्हें सिर्फ इस बात की चिंता है कि महाराष्ट्र और पंजाब की पुलिस क्या कर रही है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है, आए दिन डीजल पेट्रोल और एलपीजी सिलेंडर समेत तमाम जरूरी चीजों के दाम बढ़ाए जा रहे हैं. बावजूद इसके बीजेपी का एक भी नेता महंगाई जैसे अहम मुद्दे पर बात नहीं करता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह लाउडस्पीकर के मुद्दे पर बीजेपी नेता चिल्ला चिल्ला कर बोलते हैं, उसी प्रकार ने महंगाई के विषय में भी जनता के सामने बोलना चाहिए.

शिवसेना नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में शांति है, लेकिन कुछ नेता देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस संबंध में कोई नीति बनानी चाहिए.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का मुद्दा अब समाप्त हो चुका है. कानून के मुताबिक काम किया जा रहा है. लाउडस्पीकर के संदर्भ में पूरे देश में एक सर्वमान्य नीति बनाई जानी चाहिए. राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के मुद्दे की वजह से सबसे ज्यादा नाराजगी हिंदू समाज को है.

शिवसेना नेता ने कहा कि हिंदू समाज में फूट डालने का प्रयत्न किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस के डर से सभी पॉलिटिकल लाउडस्पीकर गायब हो गए हैं. देश में कानून का राज है और उसी के अनुरूप काम हो रहा है.

आपको बता दें कि लाउडस्पीकर मुद्दे पर राज ठाकरे ने फिर चेतावनी दी है. उन्होंने पुणे के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर कहा है कि सभी मस्जिदों के मौलवी इस बात को लिखित में दें कि वह लाउडस्पीकर से अजान नहीं करेंगे. उन्होंने अपने पत्र में एक बार फिर कहा है कि यदि इसका पालन नहीं कराया जाता है तो वह इस बार पुलिस स्टेशनों के सामने ही लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. राज ठाकरे का कहना है कि यह धार्मिक नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here