Sara Khan Lockup

सारा खान (Sara Khan) एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो “लॉकअप” (Lockup) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. कंगना के शो में उन लोगों को शामिल किया गया है, जो किसी ना किसी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहते हैं. इस लिस्ट में सारा खान भी शामिल है.

सारा खान टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जो कई बार विवादों में रह चुकी हैं. सारा ने बताया कि उन्होंने इस शो के लिए हां बोलने में कुछ मिनट भी नहीं लगाए थे. अभिनेत्री ने कहा कि जब मुझे यह शो ऑफर हुआ है तभी मैंने बिना सोचे ही इस शो के लिए हां कह दिया था. इस दौरान सारा ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया.

सारा खान ने उन लोगों को जवाब दिया जो यह कहते हैं कि जानबूझकर विवादों में रहती है. सारा ने कहा मुझे कुछ विवादों से परिभाषित किया जाता है जो काफी पहले मेरे साथ हुए थे कहा जाता है कि मैं फेमस होने के लिए खुद ही विवादों को बनाती हूं.

Sara Khan Lockup1

सारा खान ने कहा कि, मैं सिर्फ उन लोगों को बताना चाहती हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है, यह अफवाह गलत है. मेरा काम पिछले 16 साल से मुझे परिभाषित कर रहा है और मैं वही हूं. कंगना रनौत के शो में जाने से पहले सारा ने बताया कि यह मेरे लिए अलग अनुभव है और मुझे यकीन है कि मैं कुछ ऐसा यहां से सीख कर जाऊंगी, जो हमेशा मेरे साथ रहेगा.

सारा ने आगे कहा कि मैं इस शो के लिए बहुत उत्साहित हूं, मेरी कोई रणनीति नहीं है, क्योंकि हमने इस तरह के शो कभी नहीं किया. हमें पता होना चाहिए कि बुनियादी सुविधाएं क्या है, हम कुछ नहीं कह सकते, हम चाहे तो कुछ भी कर सकते हैं.

आपको बता दें कि सारा खान की पर्सनल लाइफ भी मीडिया में छाई रहती है. इस बारे में अभिनेत्री ने कहा कि मैं भी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में सहज नहीं हूं. लेकिन मीडिया में इस पर बात होती है जिससे मेरी परेशानी और बढ़ जाती है.

आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री सारा खान अपने विवादों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here