ajit anjum

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) से पहले दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी, दिल्ली पुलिस द्वारा जो पूछताछ की गई थी उसकी भी आलोचना सोशल मीडिया पर खूब हुई थी और अब क्राइम ब्रांच द्वारा फिर से श्रीनिवास बीवी से पूछताछ हुई है.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की तरफ से बयान जारी करके कहा गया है कि किसी ने पिटीशन दायर किया था उसी के सिलसिले में क्राइम ब्रांच पूछताछ के लिए आई थी. वह जानना चाह रहे थे कि आखिर यह मदद कहां से हो रही है किस प्रकार से हो रही है. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

चाहे मोदी समर्थक पत्रकार हो या फिर कोई दूसरा या फिर आम इंसान, श्रीनिवास बीवी ने इस महामारी में हर इंसान की बिना भेदभाव के, बिना राजनीतिक विचारधारा देखें मदद की है. लगातार दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच द्वारा जो पूछताछ की जा रही है यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष से, उसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स में काफी गुस्सा है. और वरिष्ठ पत्रकारों ने भी इसको लेकर मोदी सरकार की आलोचना की है.

कई वरिष्ठ पत्रकारों ने दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच तथा मोदी सरकार की आलोचना की है. वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम (Ajit Anjum) ने एक ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि होशियार ख़बरदार बादशाह सलामत की टुकड़ी आपके दरवाज़े पर आ रही है. आपकी दानिशमंदी और दरियादिली हुजुरे आला को क़बूल नहीं. इतनी हिम्मत कि बादशाह की मर्ज़ी के बग़ैर आप उनकी रियाया के सेवादार बन जाएँ. न करेंगे ,करने देंगे.

आपको बता दें कि मोदी समर्थक पत्रकारों ने भी लगातार मदद के लिए श्रीनिवास से गुहार लगाई है सोशल मीडिया (Social Media) पर और श्रीनिवास ने उनकी भी बिना भेदभाव के मदद की है. अब जब लगातार मोदी सरकार (Modi government) द्वारा और पुलिस द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है, ऐसे वक्त में मोदी समर्थक पत्रकार श्रीनिवास के लिए आवाज नहीं उठा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here