Punya Prasun Vajpayee

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की लगातार आलोचना हो रही है पिछले कुछ समय से और यह आलोचना सरकार की नाकामियों को देखते हुए ही हो रही है. जिस प्रकार महामारी के वक्त भाजपा के नेताओं और भाजपा की सरकार का रवैया रहा है, वह लगातार आलोचना का शिकार होते रहे हैं.

ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत का मामला हो या फिर धराशाई हो चुकी पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था का मामला हो, मोदी सरकार लगातार जनता के निशाने पर रही है. जिस प्रकार पूरी की पूरी मोदी सरकार पश्चिम बंगाल चुनाव के पहले बंगाल में डेरा डाले हुए थी, उसको लेकर भी इस सरकार की खूब आलोचना हुई है. क्योंकि उस वक्त देश में मौत का तांडव हो रहा था महामारी के कारण.

इस वक्त भी लगातार कोविड-19 के केस बढ़ रहे हैं. अभी भी शमशान घाटों में लगातार लाशें जल रही है. नदियों में सैकड़ों की संख्या में बहती हुई लाशें इस सरकार की नाकामियों का जीता जागता उदाहरण है. ऐसे वक्त में भी सरकार अपनी नाकामियों को सुधारने की जगह, अपनी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ने की जगह विरोधियों को निशाने पर ले रही है.

यूथ कांग्रेस (Youth congress) लगातार महामारी के वक्त जरूरतमंदों के लिए काम करती हुई नजर आई है. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas B.V.) जरूरतमंदों के लिए खड़े दिखाई दिए हैं चाहे वह हक ऑक्सीजन सिलेंडर का मामला हो या फिर आईसीयू बेड दिलाने का मामला हो या फिर किसी भी तरीके की सहायता का मामला हो, श्रीनिवास मसीहा बनकर उभरे हैं.

अब भाजपा सरकार महामारी के वक्त जनता की मदद करने की जगह मदद करने वालों की जांच करवा रही है, कि आखिर यह मदद कहां से कर पा रहे हैं? यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से लगातार दूसरी बार पूछताछ हुई है. पहले दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी और अब क्राइम ब्रांच की तरफ से पूछताछ हुई है. श्रीनिवास के खिलाफ इस कार्रवाई की खूब आलोचना हो रही है राहुल गांधी से लेकर तमाम वरिष्ठ पत्रकार और नेता श्रीनिवास के समर्थन में खड़े हो गए हैं.

वरिष्ठ पत्रकार लगातार मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं और श्रीनिवास के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं. इसी सिलसिले में वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी (Punya Prasun Vajpayee) ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए ट्वीट किया है कि, लोकसभा सीट आपकी : बनारस चुनाव आयोग आपका प्रशासन-पुलिस आपकी सेन्ट्रल फ़ोर्स आपकी उम्मीदवार: आप v/s श्रीनिवास बीवी चुनाव लड़ लें….किसका सही कार्य तय हो जाये. (या तो #SOSIYC गलत या आप सही)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here