Shah Rukh Khan jawan

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) के नाम 2023 होने वाला है. इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है. साउथ फिल्म मेकर एटली की फिल्म जवान में किंग खान का जबरदस्त अवतार देखने को मिलेगा. शायद ही इससे पहले आपने कभी शाहरुख़ ख़ान को ऐसे रोल में देखा होगा. मूवी के टीचर ने रिलीज होते ही सनसनी मचाई. तो सोचिए फिल्म रिलीज होगी उस वक्त क्या बवाल मचेगा.

फिल्म जवान को लेकर क्रिएट हुए हाइप का ही नतीजा है कि मूवी के OTT राइट्स नेटफ्लिक्स ने हैवी अमाउंट चुका कर खरीद लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जवान के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को मूवी की स्ट्रीमिंग राइट्स बेचे हैं. लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि स्ट्रीमिंग राइट्स कितने करोड़ में बिके हैं? सुनने में आया है कि नेटफ्लिक्स को जवान के राइट 120 करोड़ में बेचा है.

यह मानना पड़ेगा कि शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपना डंका बजा दिया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 2 जून 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा.

जवान में पहली बार शाहरुख़ ख़ान और नयनतारा की जोड़ी देखने को मिलेगी.

Nayan Tharaaa
photo credit Instagram @nayantharaaa

जवान की रिलीज से पहले शाहरुख़ ख़ान पठान से कम बैक करेंगे. शाहरुख़ ख़ान की फिल्म पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्सुकता है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here