Shah Rukh Khan Aryan Khan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके परिवार के लिए गुजरा एक महीना काफी चैलेंजिंग साबित हुआ. ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत खारिज होने के बाद 28 अक्टूबर 2021 को आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई थी. शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को जेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की थी.

ऐसे में आर्यन खान के बाहर आने के बाद भी शाहरुख खान उनकी प्रोटेक्शन को लेकर खासा सीरियस हो गए हैं और खबरे हैं कि वो आर्यन की हिफाजत के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब जब आर्यन जेल से बाहर हैं तो शाहरुख उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसारा बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और गौरी दोनों आर्यन के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, जो उनके साथ हमेशा रहेगा और उन्हें सभी परेशानियों से बचाएगा. जैसे रवि सिंह (शाहरुख के बॉडीगार्ड) सालों से किंग खान की रक्षा कर रहे हैं.

बताया जा रहा है खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, शाहरुख खान ने आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश तेज कर दी है. सूत्र ने कहा, शाहरुख को जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए शहर और देश से बाहर जाना होगा. शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह भी जाएंगे. रवि सिंह ने आर्यन खान के मुश्किल समय में उनकी काफी सहायता की थी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी.

रवि की अनुपस्थिति में, शाहरुख खास किसी भरोसेमंद व्यक्ति को चाहते हैं, जो आर्यन की सुरक्षा कर सके. आर्यन खान केस की अब एक नई टीम जांच कर रही है, ऐसे में उन्हें बार-बार एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. ऐसे में शाहरुख खान को फिक्र हो रही है कि, अगर आर्यन खान बिना किसी गार्ड के एनसीबी जाते हैं, तो इससे नेटिज़न्स के बीच काफी हंगामा हो सकता है.

वहीं, आर्यन खान हफ्ते में एक बार एनसीबी टीम से काउंसलिंग सेशन ले रहे हैं. ये उनके जमानत के लिए एक एग्रीमेंट थी, जिसमें हफ्ते में एक बार आर्यन को एनसीबी टीम के पास काउंसलिंग के लिए जाना होगा.

SIT की जांच में चौंकाने वाला खुलासा

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) का नाम आने के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली की है. इस बात का खुलासा मुंबई पुलिस की विशेष जांच दल (Mumbai Police SIT) की जांच में हुआ है. मुंबई पुलिस की एसआईटी ड्रग्स मामले में वसूली कांड की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को ये जरूर पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली जरूर की है. इसमें सबसे प्रमुख नाम किरण गोसावी (Kiran Gosavi) का सामने आ रहा है.

कुछ लोगों ने बेहद चालाकी से खुद को एनसीबी का अधिकारी बताकर वसूली कांड अंजाम दिया है. किरण गोसवी ने पहले बड़ी चालाकी से आर्यन खान के साथ अपनी सेल्फी क्लिक की और फिर अपने मोबाइल में आर्यन की ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड कर ली. यही नहीं, जब आर्यन खान को एनसीबी (NCB) के ऑफिस लाया गया तो गोसावी को ये बात अच्छी तरह से पता थी कि वहां मीडिया मौजूद है. इसीलिए उसने परिस्थितियों का फायदा उठाते हुए खुद आर्यन खान का हाथ पकड़कर एनसीबी ऑफिस के अंदर ले गया. ताकि टेलीविजन पर वो एनसीबी अधिकारी ही समझा जाए.

इसके बाद जब किरण गोसावी लोअर परेल इलाके में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी (Pooja Dadlani) से मिला तो उसने ये सारे सबूत पूजा को भी दिखाए, ताकि ये यकीन दिला सके कि वो ही NCB अधिकारी है और वो आर्यन खान को इस मामले से बाहर निकाल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here