Australia-Shane-Warne

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) अब इस दुनिया में नहीं है. थाईलैंड (Thailand) में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है, ऐसा बताया जा रहा है. शेन वार्न अपने विला में अचेत पड़े हुए थे ऐसा भी बताया जा रहा है और जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु होने की पुष्टि की.

आपको बता दें कि शेन वॉर्न ने जब ऐलान किया था कि एशेज का पांचवा टेस्ट इंग्लैंड में उनका आखिरी मैच होगा ओवल मैदान के बाहर सुबह 8 बजे से लाइनें देखी जाने लगी थी. हजारों लोग यह मैच देखने के लिए आ रहे थे. टिकट बेचने वालों ने स्टेडियम के बाहर $1400 मांगने शुरू कर दिए थे, इतनी दीवानगी थी शेन वॉर्न को लेकर.

शेन वार्न की मौत हो चुकी है लेकिन उनकी मौत कई सवाल खड़े कर रही है. बताया जा रहा है कि शेन वॉर्न की मौत हार्ट अटैक से हुई है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि वजन घटाने के लिए 10 दिन पहले ऑपरेशन श्रेड शुरू किया है और जुलाई तक उन्हें वापस शेप में आना है.

शेन वॉर्न की आकस्मिक मौत से दुखी उनके फैंस ऑपरेशन श्रेड को उनकी मौत की वजह बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके ऑपरेशंस श्रेड के बारे में लिखा है. आपको बता दें कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद शेन वार्न फिट नहीं थे. 2019 में उन्होंने 15 किलो वजन घटाया था, इसके लिए उन्होंने स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी फिटनेस फ्रीक प्लेयर या एक्टर की कम उम्र में हार्ट अटैक से मौत हुई है. इसके पहले फिटनेस के लिए मशहूर कन्नड़ अभिनेता पुनीत कुमार, बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर अमित मिस्त्री, रणजी प्लेयर अवी बरोट की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी. हाल ही में एक्टर सुनील ग्रोवर और कोरियोग्राफर हार्ट से जुड़ी सर्जरी से गुजरे थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here