बिग बॉस 13 में पहली बार पूरी दुनिया से मुखातिब हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) पंजाबी सिंगर थी. रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया. उनकी क्यूटनेस के खुद सलमान खान भी फैन हो गए. सिद्धार्थ शुक्ला जैसा टीवी एक्टर शहनाज के लिए पजेसिव हो गयाा. यह जोड़ी रियल लाइफ में बनती उससे पहले ही सिद्धार्थ का निधन हो गया.

उनकी मौत के 2 महीने तक शहनाज गिल हर जगह से गायब रही. खुद को संभाला और जब लौटी तो पूरे आत्मविश्वास में दिखाई दी. शहनाज आज ग्लैमर वर्ल्ड में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी डिमांड हर जगह है. अभिनेत्री आज करोड़ों की मालकिन है. शहनाज सिर्फ एक सोशल मीडिया पोस्ट से लाखों रुपए कमा लेती हैं.

shehnaaz kaur gill
Photo credit Instagram @shehnaazgill

शहनाज गिल के हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू की बात करें तो यह बिग बॉस 13 का शो ही था. शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते साडे 4.5 लाख की फीस दी जाती थी. वह शहनाज आज अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट कर लाखों रुपए चार्ज करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 11.5 मिलियन के करीब फॉलोअर हैं.

shehnaaz kaur gill1
Photo credit Instagram @shehnaazgill

शहनाज गिल के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है. उनके कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक कार देखने को मिल जाएगी. शहनाज गिल की महीने भर की कमाई की बात करें तो वह 25 लाख के आसपास कमा लेती हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट या विज्ञापन के जरिए अभिनेत्री तीन करोड़ रुपए के आसपास की कमाई करती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज की कुल संपत्ति 30 करोड़ से अधिक की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here