Shivraj Singh Chauhan news

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) गुरुवार को छिंदवाड़ा शहर पहुंचे थे और जनता से पार्षदों को जिताने की अपील की. छिंदवाड़ा कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. ऐसे में यहां बीजेपी का खाता खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की. जनसभा में उन्होंने स्थानीय जनता से कहा कि सांसद उनका और सातों विधायक भी उनके. कम से कम हमें पार्षद ही दे दो.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्षद ही मिल जाएं तो काम करने का हमें मौका तो मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं आपसे अनुरोध करने आया हूं कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों को आप अपना आशीर्वाद देकर दमुआ के विकास का हमें अवसर दीजिए. आपको बता दें कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है और विधानसभा के चुनाव में छिंदवाड़ा क्षेत्र में बीजेपी को बुरी हार का सामना करना पड़ा था.

इसके अलावा आपको बता दें कि आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है. कमलनाथ ने मध्य प्रदेश का विधान सभा चुनाव जीतने के लिए पूरी कमर कसी हुई है और लगातार जनसंपर्क के जरिए जनता की नब्ज टटोलने का काम कर रहे हैं. इसके अलावा बीजेपी सरकार के दौर में जिस तरह महंगाई और मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार की कुछ घटनाएं हुई हैं, उसको भी कमलनाथ उजागर कर रहे हैं.

जहां तक शिवराज सिंह चौहान का सवाल है तो वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चाएं जोरों पर हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार मध्य प्रदेश के दौरे कर रहे हैं और मध्य प्रदेश बीजेपी के नेताओं से मिल रहे हैं. तो क्या मध्य प्रदेश में बीजेपी के अंदर कोई नया समीकरण पैदा हो रहा है जिससे आने वाले समय में शिवराज के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं? सिंधिया ने पिछले दिनों अपने कट्टर प्रतिद्वंदी रहे कैलाश विजयवर्गीय से भी उनके निवास पर जाकर मुलाकात की थी. इस मुलाकात की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में अभी तक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here