Shraddha Das

श्रद्धा दास (Shraddha Das) का आज जन्मदिन है. उन्होंने 40 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. इसके अलावा उन्होंने “ग्रेट ग्रैंड मस्ती” में कई बोल्ड सीन दिए थे, लेकिन उसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड में पहचान नहीं मिली. दिल तो बच्चा है जी, आर्य2, सनम तेरी कसम और लाहौर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है श्रद्धा दास.

श्रद्धा दास अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. श्रद्धा दास का जन्म आज ही के दिन 1987 को मुंबई में हुआ था, वह एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती है. मुंबई विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में स्नातक का कोर्स करने के बाद तेलुगु फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत उन्होंने की थी.

फिल्म “लाहौर” से श्रद्धा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. श्रद्धा साउथ की फिल्मों में बाजी मार चुकी हैं. वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं. हालांकि अपने हॉट और बोल्ड सींस के लिए जानी जाने वाली श्रद्धा का सिक्का बॉलीवुड में नहीं चल पाया.

Shraddha Das1

अपनी फिल्मों के अलावा श्रद्धा दास उस वक्त सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने जाने-माने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था. दरअसल सोनू निगम ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर आजान को लेकर एक विवादित बयान दिया था. सोनू निगम ने कहा था कि ऊपर वाला सब को सलामत रखे. मैं मुस्लिम नहीं हूं, लेकिन मुझे आजान की आवाज से सुबह सुबह उठना पड़ता है.

सोनू निगम ने आगे कहा था कि, आखिर कब तक हमें धर्म और जाति के दबाव में रहना पड़ेगा. सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी.

सोनू निगम के बयान पर श्रद्धा दास ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने सोनू निगम के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मेरे घर पर आजान मुश्किल से सुनाई देती है. मुझे इस आवाज से कभी परेशानी नहीं हुई. मैं सोनू निगम के घर के पास ही रहती हूं, लेकिन अजीब बात है मैंने अपने घर पर कभी आजान की आवाज सुनी ही नहीं. वह मुश्किल से ही सुनाई देती है. मैंने सुना है सोनू निगम ने अपना सर मुंडवा लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here