OTT web series

ओटीटी (OTT) के जरिए अपना हुनर दिखाने का कलाकारों को एक बेहतरीन प्लेटफार्म मिला है. बॉबी देओल और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड एक्टर्स के साथ ही तमाम टीवी स्टार्स ने भी ओटीटी पर अपना कमाल दिखाया है.

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)

Sakshi Tanwar

एकता कपूर के सीरियल “कहानी घर घर की” से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज (Web series) माई से अपना डेब्यू किया है. सीरीज में साक्षी तंवर एकदम अलग अवतार में नजर आई हैं. यह एक क्राइम- इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज है, जिसमें 1 मां की अपनी बेटी के कातिल और कारण की खोज की कहानी को दिखाया गया है. इसी क्रम में बात बदले तक पहुंच जाती है. साक्षी मनोरंजन जगत का घर घर में पहुंचा हुआ नाम है और यह सिर्फ उन्हीं के कंधों पर टिकी हुई है.

हिना खान (Hina Khan)

Hina Khan

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की भूमिका से शोहरत हासिल करने वाली हिना खान (Hina Khan) ने “डैमेज्ड 2” के जरिए ओटीटी के दर्शकों का मनोरंजन खूब किया है. इस सीरीज में उनके ऑपोजिट अध्ययन सुमन है. यह साइक्लोजिकल वेब सीरीज है. इस सीरीज में कुल 6 एपिसोड है और हार एपिसोड का अंत उस मोड़ पर है, जो आपको अगला एपिसोड देखने के लिए रोमांचित करेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

निया शर्मा (Nia Sharma)

Nia Sharma twisted

“जमाई राजा” और “नागिन” जैसी सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी निया शर्मा (Nia Sharma) ने ओटीटी पर वेब सीरीज “ट्विस्टेड” में कमाल का अभिनय किया है. इस सीरीज में निया शर्मा काफी बोल्ड दिखाई दी है. निया अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपने इस अंदाज की वजह से लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं. निया शर्मा अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी हॉट फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

Shweta Tiwari.

“कसौटी जिंदगी की” में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ऑल्ट बालाजी की सीरीज “हम तुम एंड देम” में भी अपने अभिनय से हर किसी को प्रभावित किया है. इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी के साथ अभिनेता अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें पहली बार श्वेता तिवारी पर्दे पर बोल्ड और इंटिमेट सींस देते नजर आई हैं, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में भी रही हैं. इस सीरीज में श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया है.

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

Shama Sikander

“बालवीर” जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने मुकेश भट्ट की वेब सीरीज “माया” के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था. महेश भट्ट की इस वेब सीरीज में शमा सिकंदर ने बोल्डनेस की तमाम हदों को पार कर दिया है. इस वेब सीरीज में शमा सिकंदर के अलावा विपुल गुप्ता, वीर आर्यन, परिना चोपड़ा अहम रोल में दिखाई दिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here