Smriti Irani Kapil Sharma

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के मेकर्स से नाराजगी की खबरें निकल कर सामने आ रही है. सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक बीते दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर जाने वाली थी.

फिलहाल जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक अब इसमें स्मृति ईरानी का एपिसोड कपिल शर्मा के शो में आना कैंसिल हो गया है. बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंची तो गेटकीपर ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया या फिर पहचान नहीं पाया. मंत्री के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया.

जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक ड्राइवर और गेटकीपर के बीच काफी बहस भी हुई. लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद नाराज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिना शूटिंग किए ही वापस लौट गई. स्मृति ईरानी अपनी किताब “लाल सलाम” के प्रमोशन के लिए आने वाली थी. हालांकि उनका आना फिलहाल कैंसिल हो गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को इस बारे में पता भी नहीं था. सारा मामला ड्राइवर और गेटकीपर के बीच हुआ. इस वजह से ही शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वहां मौजूद कुछ सूत्रों ने बताया है कि स्मृति ईरानी, ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए गई थी.

गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से मना कर दिया. जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है, इसलिए वह अंदर नहीं जा सकती. तभी फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा गार्ड ने उसे नहीं रोका और हुआ बिना पूछे ही अंदर चला गया यह देखकर स्मृति ईरानी को काफी गुस्सा आया और वह नाराज हो कर चली गई.

कपिल शर्मा और प्रोडक्शन को इस बात का पता चला तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मनाने की कोशिश की. हालांकि बात नहीं बन पाई. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिनको रोका वह केंद्रीय मंत्री थी तो वह काफी घबरा गया और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here